Author Topic: श्रीलंका - हिंद महासागर के पर्ल  (Read 6908 times)

Kushan

  • Roomsbook Staff
  • Administrator
  • Newbie
  • *****
  • Posts: 30
श्रीलंका, प्राचीन परंपराओं का एक द्वीप, यह ठीक समुद्र तटों और प्रसिद्ध सीलोन चाय बागान. डूबते सूर्य, राजा नारियल और Sigiriya की प्राचीन भित्ति चित्रों की यह नारंगी रंग. यह हरी "लिटिल इंग्लैंड" - चाय बागानों Nuvaraellii. गुफा की छाया बुद्ध की मूर्तियों के सैकड़ों नीचे देखो जहां आकाश और समुद्र, सोने की प्राचीन मठों, की यह नीला. इधर, पवित्र पर्वत श्री पद एडम स्वर्ग से उतरा.


अनुराधापुरा और Polonnaruwa - यहाँ राजसी प्राचीन राजधानी रहे हैं. यह यूनेस्को और मध्य सांस्कृतिक निधि (CCF) द्वारा संरक्षित हैं, जिनमें से कई ऐतिहासिक स्मारकों की एक बड़ी संख्या में ध्यान केंद्रित किया.


श्रीलंका में आ रहा है, आप राष्ट्रीय पार्क करने के लिए एक जीप सफारी में भाग लेने के लिए देश की अद्वितीय वन्य जीवन निरीक्षण करने के लिए, प्राचीन प्राचीन वर्षा वनों को देखने, सबसे वास्तविक समय यात्रा कर सकते हैं. आउटडोर उत्साही के लिए - साइकिल चलाना, राफ्टिंग, क्लाइम्बिंग और पैराग्लाइडिंग, डाइविंग और सर्फिंग के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख नहीं है. गाइडेड डोंगी और नावों आप नदी और लैगून पता लगाने के लिए अनुमति देते हैं. तुम भी समुद्र में मछली पकड़ने में भाग ले सकते हैं.


अधिक से अधिक पर्यटकों ऐसे आयुर्वेद और aromatherapy के रूप में उपचार के तरीकों का अनुभव करने के लिए देश के लिए आते हैं. ब्रिटिश, जर्मन और फ्रेंच साल भर में श्रीलंका में आराम करने के लिए आते हैं. हाल ही में मुख्य रूप से एक समुद्र तट छुट्टी वरीय तक स्लाव, नब्बे के दशक में हमारे द्वीप "खुला" - अक्टूबर से मई तक है, लेकिन अब अधिक से अधिक पर्यटकों को भ्रमण के रहने के लिए चुन रहे हैं.

« Last Edit: September 07, 2014, 04:33:35 PM by Kushan »


Regards,
Kushan